Logo
सूबे के डिप्टी सीएम विजय शर्मा एमजी रोड स्थित चौपाटी में पहुंचे। उन्होंने कहा कि, शहर में कानून व्यवस्था और शांति रहे हम जब यह सोचते हैं। आपको समाज के पास जाने की आवश्यकता है और यही हम सबकी प्राथमिकता है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सूबे के डिप्टी सीएम विजय शर्मा बुधवार को एमजी रोड स्थित चौपाटी में पहुंचे। जहां उन्होंने कारोबारियों और चौपाटी संचालकों से मुलाकात की और एक निजी होटल पहुंचे। जहां कारोबारियों ने उन्हें व्यापार संबंधी कई सुझाव दिए।  

हमारे सहयोगी चेनल inh 24*7 से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम श्री शर्मा ने कहा कि, शहर में कानून व्यवस्था और शांति रहे हम जब यह सोचते हैं। यहां तो डंडे से काम नही होता है। इसके लिए आपको समाज के पास जाने की आवश्यकता है और यह हम सबकी प्राथमिकता है। पिछले कुछ महीने में इसे सबने महसूस किया है और इसके लिए सबने सहयोग किया है। 

रात में दुकान खोलने के समय में हो सकता है परिवर्तन 

उन्होंने आगे कहा कि, आज कारोबारियों ने इस संबंध में अपने सुझाव दिए हैं और अब रात में दुकान खोलने के संबंध में परिवर्तन किया जा सकता है। इस पर किस प्रकार से काम किया जा सकता है और यह देखना होगा। मैं पहले भी मंजू-ममता होटल में आता रहा हूं और यहां के खान पान और स्वाद में आज भी कोई बदलाव नहीं आया है। जबकि मैं बदल गया हूं काफी वैसा ही है। 

5379487