Logo
सीतापुर जर्जर सड़क की मरम्मत को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है। इस दौरान वाहनों की लम्बी कतार लगने के कारण आवागमन बाधित हो गई।

अनिल उपाध्याय- सीतापुर। छत्तीसगढ़ के सीतापुर में सड़क मरम्मत की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम किया। जिसके कारण आवागमन बाधित हो गया है। इस दौरान यात्री बसों को परिवर्तित मार्ग से रवाना किया जा रहा है। वहीं भारी वाहनों के जाम में फंसे होने की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई है।

दरअसल विकास मंच एवं व्यापारी संघ के नेतृत्व में कारगिल चौक में चक्काजाम किया गया। जर्जर नेशनल हाईवे की वजह से सालों से ग्रामीण धूल- मिटटी से परेशान हो गए है। इस दौरान नायाब तहसीलदार और नेशनल हाईवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं अधिकारियों ने चक्काजाम में बैठे लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की साथ ही उन्होंने दीपावली के बाद सड़क मरम्मत कराने का आश्वासन भी दिया है।

अनिश्चितकालीन प्रदर्शन की चेतावनी 

आक्रोशित आंदोलनकारी तत्काल सड़क का डामरीकरण कराने की अपनी मांग पर अड़े है। लोगों का कहना है की शासन- प्रशासन अगर सड़क की मरम्मत नहीं कर सकती है, तो हम चंदा करके सड़क की मरम्मत करा देंगे। इससे जानलेवा बन चुकी धूल से नगर को मुक्ति तो मिलेगी। जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक अनिश्चितकालीन चक्काजाम और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

5379487