Logo
भाजपा आज अहम बैठकें करने वाली है। जिसमें विधानसभा चुनाव और बजट सत्र को लेकर चर्चा होगी...

रायपुर- लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच आज बीजेपी विधायक दल की बैठक होने वाली है। दोपहर 3.30 बजे यह अहम मीटिंग होगी। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में इस बैठक को रखा गया है। सीएम विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में यह बैठक की जाएगी।  

किस मुद्दे पर होगी चर्चा...

विधानसभा का बजट सत्र कल से शुरू होने जा रहा है। इसलिए बैठक में बजट सत्र की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। इस बार के सत्र में कुल 20 बैठकें होंगी...बता दें, पक्ष-विपक्ष के विधायकों ने 2,310 सवाल किए हैं और 100 से अधिक ध्यानाकर्षण भी लगाए गए हैं। दरअसल, वित्त मंत्री ओपी चौधरी 9 फरवरी को राज्य का बजट पेश करेंगे। इसलिए भाजपा लगातार बैठकें करती हुई नजर आ रही है। 

मिशन 2024...

आज शाम की बैठक में मिशन 2024 को लेकर बातचीत हो सकती है। वहीं भाजपा लोकसभा क्लस्टर की बैठक भी आज होने वाली है। यह बैठक राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश लेंगे, जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति और प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया जाएगा। बैठक में सीएम साय, क्लस्टर प्रभारी, सह प्रभारी शामिल होंगे। 

चुनाव समिति की बैठक हुई थी...

3 जनवरी को देर रात तक चुनाव समिति की बैठक हुई थी। बैठक में राज्यसभा चुनाव की खाली सीट के संदर्भ में चर्चा की गई थी। साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी बातचीत की गई थी। जानकारी के मुताबकि, 7 से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान चलाया जाएगा। 1 से 22 फरवरी तक स्वसहायता समूह संपर्क योजना चलेगी। इसके बाद 25 फरवरी से 5 मार्च तक लाभार्थी संपर्क योजना के क्रियान्वयन पर भी चर्चा की गई थी। इस महत्वपूर्ण बैठक में राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश, सीएम साय उपस्थित थे।  
 

CH Govt hbm ad
5379487