Logo
बस्तर के प्रवेश द्वार केशकाल घाट में मरम्मत का काम शुरू हो गया है, जिसके चलते भारी वाहनों के लिए मार्ग बंद कर दिया गया है।

कांकेर। बस्तर के प्रवेश द्वार केशकाल घाट में मरम्मत का काम शुरू हो गया है, जिसके चलते भारी वाहनों के लिए मार्ग बंद कर दिया गया है। अब रायपुर से बस्तर जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग किया जा रहा है। लेकिन वैकल्पिक मार्ग दुधावा के घाट में भी दो ट्रक पलटने से लंबा जाम लग गया है। 

वैकल्पिक मार्ग पर भी जाम लगने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल यातायात पुलिस मौके पर मौजूद है और जाम क्लियर करने की कोशिश कर रही है। 

Two trucks overturned causing a jam
दो ट्रक पलटने से लगा जाम

21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक होगा मरम्मत कार्य 

उल्लेखनीय है कि, केशकाल घाट के मरम्मत का काम शुरू हो गया है। घाटी में माल वाहक वाहनों की आवाजाही 7 दिन तक पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दी गई है। छोटे वाहन और बसों की आवाजाही सुचारू रूप से संचालित रहेगी। मरम्मत के काम के लिए 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक की तिथि निर्धारित की गई है। 

इसे भी पढ़ें : अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह गिरफ्तार : 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, 34 किलो गांजा बरामद

ये है डाइवर्ट किया गया रूट 

मरम्मत कार्य के दौरान राजधानी रायपुर जाने वाले भारी वाहन केशकाल, विश्रामपुरी, मधली दुधावा से कांकेर और धमतरी की तरफ से आवाजाही संचालित रहेगी। राजनांदगांव जाने वाले भारी वाहन बेड़मा, धनोरा, अंतागढ़, भानुप्रतापुर होकर राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे। छोटे वाहन केशकाल के पहले बटराली से राँधा होकर खाले मूरवेंडकराने होकर सफर कर सकते हैं। सुरक्षा की दृष्टि से जवानों की तैनाती रहेगी और स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध रहेंगी। 

5379487