Logo
कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप,मर्डर के विरोध में देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिले के विभिन्न जगहों पर रैली निकालकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। 

जितेंद्र सोनी - जशपुर। कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के विरोध में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस दौरान छत्तीसगढ़ हेल्प फेडरेशन के आव्हान पर जशपुर जिले में चिकित्साकर्मियों ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। जिले के विभिन्न जगहों पर रैली निकालकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई और डॉक्टरों के हित में नया कानून बनाने की मांग की।

डॉक्टर विकास गर्ग ने बताया कि, कलकत्ता के मेडिकल कॉलेज में घटित घटना निंदनीय हैं, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम हैं। हमारा उद्देश्य ऐसी घटना की पुनरावृत्ति को रोकना है,ताकि फिर कोई दरिंदा ऐसी घटनाओं को अंजाम देने से पहले उसे याद हो कि, इसके क्या परिणाम होता हैं। 

डॉक्टरों ने सुरक्षा की मांग 

स्टॉफ नर्स सीमा रानी बघेल ने कहा कि, हम चिंतामुक्त सुरक्षित रहकर अपनी सेवाएं दे सकें इसके लिए सरकार को हमारी भावनाआं को समझाना चाहिए। रैली में घटना से नाराज कर्मचारियों ने हाथों में तख्ती लेकर दुष्कर्मियों को फाँसी दो, क्या मेरे पिता एक महिला को रात में काम करने देंगे, मुझे कौन बचायेगा जैसे नारे लगाते हुए चौबीस घंटे ड्यूटी करने वाले चिकित्साकर्मियों के लिए सुरक्षा की मांग की।

5379487