Logo
डोमनी नाला की समस्या को लेकर सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो ने विभाग मंत्री से चर्चा की हैं और जल्द डोमनी नाला में नया पुल का निर्माण होगा। 

आशीष कुमार गुप्ता- बतौली। छत्तीसगढ़ के सीतापुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भूसू राजपुरी पहुंच मार्ग में डोमनी नाला का पुल काफी सालों से क्षतिग्रस्त है इस पुल के क्षतिग्रस्त होने से स्कूली बच्चों सहित कई ग्राम पंचायत के लोग प्रभावित हो रहे हैं, जिसके लिए लगातार पिछले सरकार में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने इस पुल को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन भी किया, लेकिन इस टूटे हुए पुल की समस्या का समाधान नहीं हो पाया। 

डोमनी नाला की इस टूटे हुए पुल की समस्या को लेकर कुछ दिन पूर्व क्षेत्र की जनताओं ने सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो से मुलाकात की थी, और समस्या से अवगत कराया था । समस्या की गंभीरता को देखते हुए विधायक रामकुमार टोप्पो ने तत्काल डोमनी नाला का निरीक्षण किया था। इस निरीक्षण के समय क्षेत्र की जनता भी काफी संख्या में उपस्थित थी।

Domni Nala bridge

समस्या को लेकर मंत्री से की बात: टोप्पो

निरीक्षण के दौरान विधायक रामकुमार टोप्पो ने ग्रामीणों की उपस्थिति में ही संबंधित विभाग के मंत्री से फोन में चर्चा कर डोमनी नाला की समस्या के बारे में जानकारी दी। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया था की बहुत जल्द डोमनी नाला में नया पुल का निर्माण होगा। विधायक रामकुमार टोप्पो ने ग्रामीणों से यह भी कहा दिया था कि, जब तक डोमनी नाला में नया पुल की स्वीकृति व टेंडर प्रक्रिया पूरा कर भूमि पूजन ना हो जाए, तब तक मैं राजपुरी और अन्य ग्राम पंचायत जो इस पुल के कारण प्रभावित है उस ग्राम पंचायत में नहीं जाऊंगा।

 क्षेत्र वासियों को मिलेगा नया पुल

विधायक रामकुमार टोप्पो ने कहा कि, बहुत जल्द क्षेत्र वासियों को नया पुल का सौगात मिलने वाला है। इस पुल की स्वीकृति होकर टेंडर प्रक्रिया शुरू हो गया है,बहुत जल्द क्षेत्र के जनताओं की उपस्थिति में इस पुल का भूमि पूजन होगा । इसके साथ ही नया पुल निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा, और हम बहुत जल्द क्षेत्र की जनता से मुलाकात करेंगे। सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो का विधायक बने हुए महज 7 माह ही हुए हैं और उन्होंने कई बड़े समस्या वाले जगहों के कार्यों की स्वीकृत कर ली हैं। 

5379487