Logo
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, यह तर्क का विषय नहीं है। पहले भी मोदी जी के बारे में ऐसी बातें हुई है। लेकिन उसके बाद उनका व्यक्तित्व पहले से ज्यादा निखर गया है।

राजनांदगांव- नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के विवादित बयान पर लगातार सियासी बवाल मचा हुआ है। उन्होंने राजनांदगांव जिले में एक सभा के दौरान पीएम मोदी और उद्योगपति नवीन जिंदल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसको लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, यह तर्क का विषय नहीं है, मोदी जी के चरण छूने के लिए भी इन्हें सोचना पड़ेगा, पहले भी मोदी जी के बारे में ऐसी बातें कही गईं, लेकिन उसके बाद मोदी जी का व्यक्तित्व और निखर कर सामने आया है। 

असलियत अब जनता समझ गई है

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, जो लोग इस तरह का बयान देते हैं, उनकी असलियत जनता समझ गई है। उनके इस बयान के आधार पर भाजपा को अधिक वोट मिलने वाले हैं। उन्होंने जो कहा उसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

पीएम मोदी और नवीन जिंदल के लिए क्या कहा था  

आपको बता दें, राजनांदगांव में सभा के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी के लिए कहा था कि, उनके खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। ऐसा भूपेश बघेल कर सकते हैं या फिर देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इन्हें जीताकर दिल्ली भेजना चाहिए।  वहीं मंत्री उद्योगपति नवीन जिंदल को लेकर कहा था कि, इन जैसे नेताओं को जूता मारना चाहिए। 

आचारसंहिता के खिलाफ बयान दे रहे हैं- डॉ. चौलेश्वर 

कांग्रेस से BJP में आए नेता डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर ने इस बायन का विरोध करते हुए कहा कि, आचारसंहिता के खिलाफ बयान दे रहे हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए, माफी नहीं मांगेंने तो इसी तरह विरोध किया जाएगा। डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर ने डॉ. महंत पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जिंदल के सहयोग से राजनीति कर रहे हैं। 

5379487