Logo
एक नौकर ने अपने मालिक को ही चूना लगा दिया। नौकर ने बीएमडब्‍ल्‍यू कार की डिक्‍की में रखे बैग से कैश 90 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

रायपुर। मौदहापारा थाना में एक गवर्नमेंट ठेकेदार ने अपने ड्राइवर के खिलाफ कैश 90 हजार रुपए और  बाइक चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। ठेकेदार ने पुलिस को बताया है कि, उसके यहां काम करने वाला ड्राइवर तीन माह पूर्व बाइक और  कैश चोरी कर फरार हुआ है। ड्राइवर, ठेकेदार के यहां पिछले नौ सालों से काम कर रहा था, इसके कारण ठेकेदार ड्राइवर के लौटने का इंतजार करता रहा। ड्राइवर के नहीं लौटने पर ठेकेदार ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार, अनिल सिंह चंदेल ने अपने ड्राइवर मिनकेतन साव के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। अनिल ने पुलिस को बताया है कि काम में लापरवाही बरतने की वजह से उसने अपने ड्राइवर को फटकार लगाई थी। इस बात को लेकर वह नाराज था। अनिल के यहां काम करने वाले अन्य कर्मियों को मिनकेतन ने अपने मालिक को तगड़ा चूना लगाने की बात कही थी।

चूना लगाने की बात कहने के बाद चोरी

अनिल के मुताबिक 24 जनवरी को मिनकेतन ने बीएमडब्लू कार का लॉक खोलकर डिक्की में रखे कैश लेने के बाद पास खड़ी उनकी बाइक लेकर चंपत हो गया। काफी देर तक ड्राइवर के नहीं आने पर अनिल ने अपने कर्मचारियों के माध्यम से मिनकेतन को फोन लगवाया, तो उसने आने से इनकार करने के साथ नकदी रकम और  बाइक लेकर भागने की जानकारी दी।

कहा जो करना है कर लो...

पुराना ड्राइवर होने की वजह से कर्मचारियों के साथ मालिक ने मिनकेतन को समझाने का प्रयास किया, तब मिनकेतन ने कर्मचारियों को धमकाने के अंदाज में कहा कि तुम लोगों को जो करना है कर लो, बाइक और रुपए नहीं लौटाऊंगा। समझाइश के बाद भी मिनकेतन के नहीं लौटने पर अनिल ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
 

5379487