Logo
नशेड़ी भतीजे ने अपने बड़े पिताजी को फुंकनी से पीट-पीट कर मार डाला। कारण सिर्फ इतना था कि, उन्होंने शराब पीने से माना किया था।

एनिश पुरी गोस्वामी - मोहला। वह बिन बुलाए मेहमान की तरह नशे में धुत्त होकर अचानक किसी भी समय बड़े पिताजी के घर पहुंच जाता था। शराब पीने के आदी निकम्मे भतीजे के इस रवैये से तंग आकर जब बड़े पिताजी ने आपत्ति दर्ज की तो भतीजे ने उसकी निर्मम हत्या कर दी।

मोहला थाना प्रभारी कपिल देव चंद्रा ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, आरोपी 21 वर्षीय छगनलाल सिंन्हा, पिता नारायण सिन्हा निवासी धनगांव थाना डोंगरगांव, अक्सर बिन बुलाए नशे में धुत्त होकर अपने बड़े पिताजी के घर मुंनगाडीह थाना मोहला पहुंच जाता था। यहां दिन रात शराब के नशे में चूर रहता था, जिसको लेकर बड़े पिताजी ने समझाइश के तौर पर उसे हर बार रोक-टोक करता था। बताया गया कि, आरोपी छगन 9 तारीख की रात 10 बजे रात को नशे की हालात में फिर से मुनगाडीह गांव पहुंचा। 

accused2

सो रहे बड़े पिताजी ने टोका तो मार डाला

इस दौरान खाना खाकर आराम कर रहे बड़े पिताजी ने आरोपी के रोज-रोज के इस रवैये को लेकर आपत्ति दर्ज करते हुए हिदायत दी की, यहां उनके घर नशे की हालत में ना पहुंचे। इस बात को सुनकर अति आवेश में आते हुए आरोपी छगनलाल ने सो रहे अपने बड़े पिता बलराम सिंन्हा को हैवी पाइप की फुकनी से सर और माथे में लगातार वार कर मौत के हवाले कर दिया। हत्या के मामले में फरार आरोपी को आज मोहला पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। 

डोंगरगांव में हुई मौत

वारदात के बाद गंभीर रूप से घायल बलराम सिंन्हा को आनंन-फानन में मोहला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां उसकी इलाज संभव नहीं होने के कारण नाजुक स्थिति में उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में डोंगरगांव में उसकी मौत हो गई। बड़े पिता की हत्या कर आरोपी फरार हो गया था जिसे आज हिरासत में लिया गया है।

5379487