Logo
शराबी दामाद ने अपनी सास को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया क्योंकि वो अपनी बेटी की पिटाई करने से दामाद को टोकती थी।

कवर्धा- छत्तीसगढ़ के कवर्धा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर शराबी दामाद ने अपनी सास को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया क्योंकि वो अपनी बेटी की पिटाई करने से दामाद को टोकती थी। दामाद ने सास की गला घोंटकर हत्या कर दी। हालांकि फरार दामाद को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पूरा मामला चिल्फी थाना के बहनाखोदरा का बताया जा रहा है। 

पत्नी से करता था मारपीट 

दरअसल, आरोपी अमर लाल खसरे की शादी को 17 साल हो गए थे। इतने सालों तक आरोपी पति अपनी पत्नी को शराब पीकर मारता था। जिसके लिए सास ने ऐसा करने को कई बार मना किया, लेकिन शराबी पति ने उनकी एक न सुनी, बल्कि टोका-टोकी से तंग आकर सास को ही मौत के घाट उतार दिया। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

जानकारी के मुताबिक, दामाद ने गला घोंटकर सास की हत्या कर दी है। जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था। हालांकि पुलिस ने शराबी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

पत्नी की हत्या का मुझे कोई गम नहीं 

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि, वो कई मर्दों के साथ घूमती-फिरती है। पति को पत्नी की हत्या करने का जरा सा भी अफसोस नहीं है। क्योंकि उसने खुद कहा कि, मुझे कोई गम नहीं है...मैंने पाप को खत्म किया है। यह पूरा मामला दीपका थाना क्षेत्र के राजीव नगर बस्ती का बताया जा रहा है। 

कमरे में खून ही खून हो गया था 

मृतिका के छोटे बेटे ने बताया कि, जब वो घर से बाहर दोस्तों के साथ गया था, तब उसे जानकारी मिली कि, उसकी मां खून से लथपथ हो गई है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच की गई। 

मृतिका के पति से पूछताछ की गई तो उसने क्या कहा- 

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि, मेरी पत्नी चरित्रहीन थी। दूसरे मर्दों के साथ घूमती थी। इसलिए एक क्वार्टर शराब पीया और उसे मौत के घाट उताया दिया। दरअसल, आरोपी ने आईटीआई किया हुआ है और इलेक्ट्रीशियन के पद पर काम करता है। आरोपी पति के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। 

पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल 

पुलिस ने आरोपी को राजीव नगर बस्ती से पकड़ लिया गया है। वहीं पूछताछ की गई तो हत्यारे पति ने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया है कि, उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। 

5379487