Logo
स्कूली बच्चों से भरी जीप को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। वहीं 8 अन्य बच्चे घायल हो गए हैं। 

भोजराज साहू-धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के एनएच 30 पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जीप में सवार स्कूली बच्चे घर जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में, एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 8 बच्चे घायल हो गए हैं। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, सरस्वती शिशु मंदिर बठेना के छात्र स्कूल से छुट्टी होने पर जीप में सवार होकर घर जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने जीप को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 8 बच्चे घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी डंपर चालक मौके पर से फरार है। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डंपर को जब्त कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है। वहीं हादसे में जान गंवाने वाले छात्र का नाम सागर ध्रुव (8) बताया जा रहा है। बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं घायल हुए बच्चों के माता-पिता भी काफी परेशान हैं। 

5379487