Logo
मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी के निवास स्थान पर ईडी ने छापा मारा। लगभग 16 घंटे की सूक्ष्म जांच के बाद ईडी के अफसर वापस लौटे। इस दौरान कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया।

दीपक मित्तल-बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के डौडी स्थित मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी के निवास स्थान पर ईडी ने छापा मारा। लगभग 16 घंटे की सूक्ष्म जांच के बाद ईडी के अफसर वापस लौटे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी की कार्रवाई को लेकर और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

दरअसल, ईडी की टीम ने शुक्रवार 1 मार्च को सुबह 6 बजे बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में दबिश दी। इस छापेमारी का समर्थकों ने विरोध किया। भारी हंगामे के बाद देर रात ईडी के अफसर दस्तावेजों में पीयूष सोनी का हस्ताक्षर कराकर उनके घर से रवाना हुए।

हंगामें के बाद पीयूष के घर से रवाना हुई ईडी की टीम

इस कार्यवाही से भड़के सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पीयूष के घर के सामने ईडी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने ईडी के आला अधिकारियों पर मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी को सुबह से बंधक बनाने का आरोप भी लगाया। कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद ईडी के अधिकारी वहां से रवाना हो गए। कांग्रेस नेता पीयूष सोनी ने बताया कि, ईडी की टीम ने उनके घर से कोई नगदी बरामद नहीं की है। दस्तावेजों में साइन कराकर उन्हें छोड़ दिया। 

congressmen
प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी
5379487