Logo
रायगढ़ में हाथी हमले से अपाहिज व्यक्ति को हुए नुकसान का मुआवजा डेढ़ साल के बाद मिला है। सीएम साय के निर्देश पर वन विभाग ने 58 हजार तीन सौ पिच्यासी रुपए का चेक दिया। 

अमित गुप्ता- रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हाथी के हमले से अपाहिज हुए व्यक्ति को डेढ़ साल बाद मुआवजा मिला। हाथी के हमले से जयराम अपाहिज़ हो गया था। मुख्यमंत्री साय के निर्देश पर जयराम को वन विभाग ने तत्काल 58 हजार तीन सौ पिच्यासी रुपए का चेक प्रदान किया। जयराम ने सीएम साय का आभार जताते हुए राहत की सांस ली।

दरअसल सीएम विष्णुदेव साय की पहल से लैलूंगा भेड़ीमुड़ा निवासी जयराम को डेढ़ साल बाद हाथी के हमले से हुए नुकसान का मुआवजा मिल गया है। हाथी के हमले से जयराम अपाहिज़ हो गया था। जयराम सीएम कैंप कार्यालय बगिया में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था। जहां उन्होंने मुआवजा राशि नहीं मिलने की बात कही थी।

इसे भी पढ़ें...स्कूल से बच्चे का अपहरण  : 7 साल के पुष्पेंद्र को उठा ले गया बदमाश

वन विभाग ने सौंपा चेक 

यह घटना उस वक्त की है, जब जयराम पर एक हाथी ने हमला कर दिया था। जिसमें उन्हें गंभीर नुकसान का सामना करना पड़ा था। लंबे समय से मुआवजे की प्रतीक्षा कर रहे जयराम को अब जाकर न्याय मिला है। सीएम साय के निर्देश पर जयराम को वन विभाग ने तत्काल 58 हजार तीन सौ पिच्यासी रुपए का चेक प्रदान किया। जयराम ने सीएम साय का आभार जताते हुए राहत की सांस ली।


 

5379487