Logo
छत्तीसगढ़ राज्य कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को विबिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. सीएम ने कहा जल्द ही कर्मचारियों और पेंशनरों को डीए, डीआर के आदेश जल्द ही जारी होंगे।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में राज्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री ए. के. चेलक के  नेतृत्व में सीएम साय से मुलाकात करके ज्ञापन सौंपा और राज्य के कर्मचारियों और पेंशनरों को जनवरी से लंबित डीए डीआर देने का आग्रह किया गया है।

दरअसल राज्य कर्मचारी संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सीएम को ज्ञापन सौंपा। कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री साय को राज्य में कैशलेश चिकित्सा योजना लागू करने, नियमित किए गए दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को नियमित कर्मचारियों की भांति अवकाश नगदीकरण का लाभ देने समेत शिक्षा विभाग द्वारा जारी युक्तियुक्तकरण आदेश को पूर्ण रूप से निरस्त करने की मांग रखी गई है।

इसे भी पढ़ें...लोहागांव मुठभेड़ को नक्सलियों ने स्वीकारा : मारे गए 9 साथियों के डिटेल्स शेयर किए

सीएम ने दिया आश्वासन

सीएम साय ने संघ प्रतिनिधि मण्डल को आश्वस्त करते हुए कहा है कि, राज्य में कर्मचारियों और पेंशनरों को डीए, डीआर देने के आदेश बहुत जल्द जारी होंगे। इस दौरान  राज्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल में राज्य कर्मचारी संघ के ,वीरेन्द्र नामदेव, अरविन्द ओझा और टी आर देवांगन, जी आर बसोने, डा विनोद वर्मा, नागेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे। 


 

5379487