Logo
बलौदाबाजार के कृष्णा कालोनी में सूने मकान से लाखों रुपये की चोरी, कोतवाली पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक सूने मकान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा कालोनी की है। यहां चोरों ने एक खाली मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर और नगदी चुरा लिए। मकान मालिक रायपुर में अपनी माँ के इलाज के लिए गए हुए थे, और जब वापस लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ और सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। घर में रखी आलमारी का लाकर भी खुला था।

कोतवाली पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुँच कर टीम जांच में जुट गई। पूछताछ के दौरान पीड़ित महिला प्रमोदनी इस्मानुएल ने बताया कि, उनकी माँ की तबियत खराब होने के कारण वे 15 अक्टूबर से रायपुर में थे। जब वापस लौटे तो देखा कि, घर का ताला टूटा हुआ था। आलमारी से सोने-चांदी के जेवर और नगदी गायब थे। चोरी की कुल अनुमानित राशि लगभग दो से ढाई लाख रुपये बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें...रायपुर में गैंगवार : देर रात मौदहापारा में जमकर बवाल, चले लाठी- डंडे और धारदार हथियार

पहले भी इसी कालोनी में हुई हैं चोरियां

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही चोरों को पकड़ने की उम्मीद है। हमें ये भी बताया गया है कि, इससे पहले भी इस कालोनी में कई बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं, स्थानीय निवासी कालोनाइजर पर सुरक्षा व्यवस्था की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही कार्रवाई की उम्मीद है।

5379487