Logo
नारायणपुर जिले के घमंडी के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए हैं। चार दिनों के बाद जवानों की जिला मुख्यालय से वापसी हो रही है। 

इमरान खान-नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के घमंडी के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पांच गए नक्सली मारे गए हैं। जहां चार दिनों के बाद जवानों की जिला मुख्यालय से वापसी हो रही है। जवान मारे गए नक्सलियों के शव लेकर पहुंच रहे हैं। मुख्यालय पहुंचने के बाद मारे गए नक्सलियों की शिनाख्ती होगी। 

पांच वर्दीधारी नक्सली मारे गए 

उल्लेखनीय है कि, अबूझमाड़ के घमंडी के जंगल में नक्सलियों के साथ भीषण मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में अभी तक पांच वर्दीधारी नक्सलियों के मारे जाने की खबर निकलकर सामने आई है। इस अभियान में लगभग 1500 जवान शामिल हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पिछले तीन दिनों से नारायणपुर अन्तर्गत माड़ के कोहकमेट थाना के क्षेत्र में संयुक्त अंतर्जिला नक्सल विरोधी अभियान जारी है। इस अभियान में डीआरजी, एसटीएफ, बीएसएफ और आईटीबीपी के जवान शामिल हैं। मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च सर्च अभियान जारी है।

5379487