Logo
जांजगीर- चांपा में फर्जी कलेक्टर बनकर सरपंच से कमीशन के लिए एक लाख रुपए की मांग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

मुकेश बैस- जांजगीर- चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद नज़र आ रहे हैं। ठगी की घटना को अंजाम देने के लिए कलेक्टर बनकर सरपंच से पैसे मांगने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गांव के विकास के लिए राशि जारी करने के बदले 10 प्रतिशत कमीशन की मांग की थी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने फर्जी कलेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

दरअसल यह पूरा मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। जहां के ग्राम पंचायत चारपारा के सरपंच को कुछ दिन पहले एक फोन कॉल आया था। कॉल करने वाले युवक ने  खुद को जांजगीर चांपा जिले का कलेक्टर बताते हुए सीसी रोड स्वीकृत कराने के लिए कमीशन की मांग की। इसके लिए सरपंच से 10 लाख के काम में 1 लाख रुपए का कमीशन मांगा गया। 

इसे भी पढ़ें...पूर्णकालिक प्राचार्य की मांग : स्कूल शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

साइबर सेल की मदद से धरा गया आरोपी 

सरपंच ने मामले की शिकायत थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद बलौदा पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी युवक को बिलासपुर से धर दबोचा। आरोपी युवक दिनेश अजगल्ले सारंगढ़ जिले के छोटे खैरा गांव का रहने वाला है जो बिलासपुर में रहता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

5379487