Logo
केशकाल घाटी के नेशनल हाइवे 30 पर गाड़ी खराब होने की वजह से लम्बा जाम लग गया है। घाट के सातवें मोड़ पर ट्रक खराब होने की वजह से जाम लंबा जाम लग गया है। 

कुलजोत संधू- फरसगांव। छत्तीसगढ़ के केशकाल घाटी के नेशनल हाइवे 30 पर गाड़ी खराब होने की वजह से लम्बा जाम लग गया है। घाट के सातवें मोड़ पर ट्रक खराब होने की वजह से जाम लंबा जाम लग गया है। रायपुर से जगदलपुर जाने वाले मालवाहक वाहनों को वनवे के माध्यम से किया रवाना जा रहा है। वहीं जगदलपुर से रायपुर जाने वाले माल वाहक वाहनों को खराब वाहन के बनने का इंतजार करना पड़ेगा। मौके केशकाल पुलिस मौजूद है और किसी तरह से यातायात बहाल करने में लगी हुई है। 

एक दिन पहले कलेक्टर ने लिया था जायजा 

यह पहला मौका नहीं है जब केशकाल घाटी पर जाम लगा हो। इससे पूर्व भी कई बार घाटी पर जाम लगने की वजह से लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ब्रिटिश शासन में बनी सड़क अब जर्जर हो चुकी है और लगातार इसके नवीनीकरण की मांग की जा रही है। लगातार हो रही जाम को लेकर कांग्रेसी 24 सितंबर से आंदोलन की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच सड़क नवीनीकरण के एक दिन पूर्व ही कलेक्टर ने जायजा लिया था। आज से शुरू होने वाले सड़क नवीनीकरण का कार्य की वजह से बीती रात से जाम को खत्म करने में पुलिस के जवान लगे हुए हैं। 


 

5379487