Logo
करंट की चपेट में आने से दो किसानों की मौत हो गई है। वहीं पति और पत्नी खेत में खाद डालने गए थे। इस दौरान वोल्टेज तार के चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है।

नौशाद अहमद/सूरजपुर- चंद्रपुर गांव में करंट की चपेट में आने से दो किसानों की मौत हो गई है। गांव के ही खेत में दोनों की लाश मिली है। जिससे पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। दरअसल, किसान अपने खेत में दाल की खेती के लिए गए हुए थे। वापस आते वक्त अचानक दोनों करंट की चपेट में आ गए। 

झटका मशीन क्यों लगा रखी थी

जानवरों से फसल को बचाने के लिए झटका मशीन लगाई गई थी। उसी तार में बिजली की मेन लाइन में दोनों अचानक टच हो गए, उसी तार के संपर्क में आने से दोनों किसानों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुटी गई है। जांच अधिकरी ने बताया कि, करंट लगने से मौत होने की संभावना लग रही है। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी। 

करंट के चपेट में आई महिला 

कवर्धा जिले में इसी तरह की एक और घटना हुई है। यहां पर खाद डालने के दौरान हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से महिला की मौके पर मौत हो गई है। बिजली विभाग की लापरवाही के चलते महिला की जान चली गई है। यह पूरी घटना पिपरिया थाना के नवघाटा गांव की है। 

kawardha

खाद डालने गए थे दंपत्ति 

पति और पत्नी खेत में खाद डालने गए थे। इस दौरान खेत में महज 3 फिट ऊपर हाईवोल्टेज तार लटक रहे थे। महिला तार को हटाने की कोशिश में लगी थी। लेकिन तार टूटने के कारण उसकी चपेट में आई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मार्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। 

5379487