Logo
श्यामनगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से पहले पैसे निकालने की जिद में दो युवकों के बीच जमकर विवाद हो गया। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से मारपीट का मामला सामने आया है। यहां एटीएम से पहले पैसे निकालने को लेकर दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों युवकों ने एक दूसरे पर एफआईआर दर्ज कराई है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, श्यामनगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में बुधवार रात को दो युवक के बीच पैसे पहले निकालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों एक दूसरे से मारपीट करने लग गए। इसके बाद श्यामनगर के रहने वाले विनय पांडे ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि, वह बुधवार की रात पैसे निकालने के लिए एटीएम गए हुए थे। वे पैसे निकाल ही रहे थे, तभी निखिल मेघानी नाम का युवक नशे की हालत में आया और उसने पहले पैसे निकालने को लेकर विवाद किया। 

पुलिस ने दोनों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर 

विवाद इतना बढ़ा कि, निखिल ने युवक के गर्दन पर नाखूनों से हमला कर दिया। इसके बाद निखिल मेघानी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि, पैसे निकाल रहा था, तभी विनय पांडेय ने मेरा पैसा फंस गया है बोला। फिर उसने लेट हो रहा है, कहते हुए अश्लील गाली देनी शुरू कर दी। दोनों के बीच विवाद बढ़ा, तो विनय ने मुक्के से मारते हुए निखिल का सिर फोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवक का एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गए है।

5379487