Logo
कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डिप्टी कलेक्टर के चेंबर में भीषण आग लग गई। आग का कारण एसी में शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग की भेंट कई महत्वपूर्ण फाइलें भी चढ़ी हैं। 

उमेश यादव-कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कलेक्ट्रट कार्यालय में आग लग गई। डिप्टी कलेक्टर विकास चौधरी के चेंबर में सुबह ऑफिस खोलते ही आग लग गई। ऑफिस में रखे कुर्सी-टेबल के साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जलकर खाक हो गए। 

कलेक्ट्रेट में आग लगने से कार्यालय में हड़कंप मचा गया है। बताया जा रहा है कि, एसी में शॉर्ट सर्किट के होने के कारण आग लगी है। इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। 

खदान में खड़ी डंपर में लगी आग, जलकर खाक 

वहीं दूसरी घटना कोरबा कुसमुंडा खदान की है। जहां खदान के वर्कशॉप में खड़ी डंपर में अचानक आग लग गई। इस आग में डंपर जलकर खाक हो गया। इससे प्रंबधन को काफी नुकसान हुआ है। आग की लपटें इतना तेज था कि, कई किमी, दूर तक धुएं का गुबार  दिखाई दे रहा था। इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि, एसईसीएल प्रबंधन की लापरवाही  के कारण आग लगी है।

5379487