Logo
शहजाद टेंट गोदाम में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया गया है।

सूरजपुर- छत्तीसगढ़ के विश्रामपुर में स्थित शहजाद टेंट गोदाम में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया गया है। लेकिन तब तक गोदाम में रखा लाखों के सामान जलकर राख हो गया है। आग लगने की वजह अब तक नहीं पता चल पाई है। गनीमत है कि, कोई भी व्यक्ति आग की चपेट में नहीं आया है। 

सगे भाइयों का घर में लगी थी आग 

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सक्ती में तीन सगे भाइयों का मकान एक साथ आग के हवाले हो गया था। मकान में आग लगने के बाद घर में रहने वाले लोग बाल-बाल बच गए थे। लेकिन कपड़े, राशन, सामान और नगदी जलकर खाक हो गया था। आग लगने की वजह से लाखों रुपए के नुकसान होने की संभावना जताई गई थी। गनीमत है कि, समय रहते परिवार ने खुद को बचा लिया, यह पूरा मामला सक्ती थाना क्षेत्र के जगदल्ला गांव का है। आग लगने का कारण अज्ञात बताय जा रहा है। सूचना मिलते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई है और भीषण आग कैसे और क्यों लगी, इसकी जांच में जुटी हुई है। 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

पेंड्रा के लटकोनी गांव में भी कुछ दिन पहले चैतू राम के घर पर आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि, आगजनी में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। 

कंटेनर और ट्रक में जोरदार टक्कर

बेमेतरा के कवर्धा रोड में बैजी गांव के पास कंटेनर और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद कंटेनर में भीषण आग लग गई थी। ड्राइवर ने जैसे-तैसे गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया है।   

5379487