Logo
हवा में फायरिंग करने वाले युवक को अब खानी होगी जेल की हवा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो...

रायपुर- पहले तो लगा इस युवक को पुलिस और प्रशासन का खौफ नहीं है। लेकिन जब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो सॉन्ग की धुन पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से हवा में फायरिंग करने वाला जेल की हवा तक पहुंच गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के पास से लाइसेंसी रिवॉल्वर समेत खाली खोखे भी बरामद किए हैं। यह पूरा मामला कबीर नगर थाने के पास का बताया जा रहा है। 

बता दें, करीब 30 साल से लखविंदर सिंह कबीर नगर के अविनाश प्राइड में रहता है। लखविंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया, जिसमें वो किसी पार्टी गाने की धुन बज रही है। वहीं वीडियो में युवक हंसते हुए कई राउंड फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। 

Crime Case
 

आर्म्स एक्ट के तहत की कार्रवाई...

वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन ने आरोपी लखविंदर सिंह पर एक्शन लेने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद कबीर नगर पुलिस थाने की टीम को आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वीडियो बनाने से पहले आरोपी ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि, उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी। 

लाइसेंस होगा कैंसिल...

पुलिस ने आरोपी लखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी के पास से लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गोली के खाली खोखे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। उसे न्यायालय में पेश कर जेल भी भेजा दिया गया है। साथ ही पुलिस अब आरोपी का लाइसेंस कैंसिल करने को लेकर कार्रवाई करने का विचार कर रही है। 

CH Govt hbm ad
5379487