Logo
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से लूट का अजब-गजब मामला सामने आया है। घर में घुसकर चाकू की नोक पर लाखों के जेवरात समेत कैश पार कर दिया। इसके बाद युवक ने एसपी से मामले की शिकायत की। फिलहाल पुलिस लूटेरों की तलाश में जुट गई है। 

सूरजपुर (नौशाद अहमद)। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से लूट का अजब-गजब मामला सामने आया है। दरअसल, लूटेरों ने पहले घर के सामने आपस में लड़ाई की एक्टिंग की। आवाज सुनकर युवक घर के बाहर निकला और उन्हें समझाकर जाने के लिए कहा। पहले तो चोर वहां से जाने लगे बाद में घर में घुसकर चाकू की नोक पर लाखों के जेवरात समेत कैश लूट ले गए। इसके बाद युवक ने एसपी से मामले की शिकायत की। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, लंका पारा में रहने वाला नरेश अग्रवाल देर रात अपने घर पर सो रहा था। करीब देढ़ बजे उसे बाहर से एक महिला और पुरूष के लड़ने की आवाज आई। वह बाहर निकला और दोनों को समझाकर वहां से जाने के लिए कहा। इसके बाद वे वहां से जाने लगे और बाउंड्री जंप करके अंदर घुस आए। फिर चाकू की नोक पर घर पर से 15 लाख के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसपी समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई। साथ ही डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। वहीं आसपास के सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले जा रहे हैं। 

CH Govt hbm ad
5379487