Logo
छत्तीसगढ़ के चार पुलिस कर्मियों को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ा है। ये चारों महादेव सट्टा एप्प के आरोपी थे और भिलाई सायबर टीम में पदस्थ थे। जिन्हें हैदराबाद पुलिस ने पकड़ कर थाने में बैठा लिया।

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के चार पुलिस कर्मियों को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ा है। ये चारों महादेव सट्टा एप्प के आरोपी थे और भिलाई सायबर टीम में पदस्थ थे। जिन्हें हैदराबाद पुलिस ने पकड़ कर थाने में बैठा लिया। इन पुलिसकर्मियों के नाम राकेश चौधरी, राजीव सिंह, भावेश पटेल और एक अन्य हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, भिलाई के सुपेला थाने में दर्ज अपराध महादेव सट्टा ऐप केस से जुड़े कुछ आरोपियों के तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद तत्काल दुर्ग के भिलाई की सायबर सेल को हैदराबाद रवाना किया गया था। पुलिस की टीम ने आरोपियों की जानकारी जुटा कर हैदराबाद के एक होटल में रेड मारी। जिसके बाद पुलिस को सामने देख एक आरोपी हड़बड़ा गया और पकड़े जाने के डर से होटल के चौथे मंजिल से कूद गया। इसमें आरोपी को गंभीर चोट आई हैं और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हैदराबाद पुलिस ने दी ट्रांजिट रिमांड

हैदराबाद पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी तो उन्होंने भिलाई सायबर पुलिस के चारों पुलिसकर्मियों को पकड़कर थाने में लाया। बताया जा रहा है इन चारों पुलिसकर्मियों को हैदराबाद के थाने में बुलाया गया था। हैदराबाद पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर आरोपियों के दुर्ग ले जाने कि अनुमति दे दी है। फिलहाल, दुर्ग पुलिस की टीम पकड़े गए आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर दुर्ग ला रही है।

5379487