Logo
व्यावसायिक परिसर में कमरा देने के नाम पर 25-30 हितग्राहियों से लाखों रुपये ठगी का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने सरपंच और सरपंच प्रतिनिधि पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

कुश अग्रवाल-पलारी। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के पलारी के मुख्य मार्ग में पुलिया के पास व्यावसायिक परिसर में कमरा देने के नाम पर 25-30 हितग्राहियों से लाखों रुपये ठगी करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों का आरोप है कि, ग्राम पंचायत गोड़ा की सरंपच कौशल्या साहू और सरपंच प्रतिनिधि डायमंड साहू ने हितग्राहियों से राशि तो जमा करावा ली, लेकिन कमरा देने के नाम पर अब आनाकानी कर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की शिकायत जिला कलेक्टर बलौदाबाजार से की है। 

palari
व्यावसायिक परिसर 

बता दें कि, गोड़ा सरपंच कौशिल्या साहू और प्रतिनिधि डायमंड साहू ने छत्तीसगढ़ पंचायत राज अधिनियम 1993 के प्रावधानों का उल्लंघन करते हुए अवैध रूप से गोड़ा पुलिया रायपुर बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर नहर किनारे 40 कमरों का व्यवसायिक परिसर का निर्माण कराया जा रहा है। इस व्यावसायिक परिसर का निर्माण बिना अनुमति के किया गया है। अब कोर्ट के आदेश से स्टे लग गया है। इससे ग्रामीण परेशान हैं और सरपंच कौशल्या साहू और सरपंच प्रतिनिधि डायमंड साहू पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रहे हैं।

5379487