Logo
मौदहापारा थाना क्षेत्र के बदमाश शेख साहिल पर नदीम ने चाकू से हमला किया था। इस बात का बदला लेने आसिफ ने नदीम पर चाकू से हमला किया। 

रायपुर। सेंट्रल जेल में बदमाशों के गुट वर्चस्व की लड़ाई के लिए एक दूसरे पर प्राणघातक हमला कर रहे हैं। जेल में एक पखवाड़ा पूर्व चाकूबाजी की घटना का बदला लेने एक बदमाश ने एक अन्य बदमाश पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल लाया गया, तब जेल में चाकूबाजी की घटना का खुलासा हुआ। जेल प्रबंधन ने घटना की रिपोर्ट अब तक गंज थाने में नहीं की है।

जेल सूत्रों के मुताबिक,  तेलीबांधा थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश तथा हत्या के आरोपी सैयद नदीम पर मौदहापारा थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश तथा अपहरण के आरोपी आसिफ उर्फ बुट्टी ने चाकू से हमला किया है। सैयद नदीम वर्ष 2019 से दीपक नायडू की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। चाकूबाजी की घटना 27 सितंबर को हुई है। बुट्टी ने नदीम के गाल, चेहरा तथा सिर पर चाकू से हमला किया है। घटना जेल के छोटी गोल के बैरक में हुई है।

इसे भी पढ़ें...बाबू की परीक्षा में फर्जीवाड़ा : पांच-पांच लाख में हुआ था सौदा, चौकीदार से मिलकर बदली उत्तरपुस्तिकाएं

इस बदमाश पर हुए हमले का बदला लेने

जेल सूत्रों के मुताबिक, 12 जून को मौदहापारा थाना क्षेत्र के बदमाश शेख साहिल पर नदीम ने चाकू से हमला किया था। इस बात का बदला लेने आसिफ ने नदीम पर चाकू से हमला किया। एक दूसरे पर चाकू से हमला करने वाले सभी बदमाश एक ही बैरक में बंद थे।

चम्मच को बनाया हथियार

बदमाशों ने एक दूसरे पर हमला करने जेल में खाना खाने के दौरान चम्मच को चोरी छिपे अपने पास रख लिया था। चम्मच चोरी करने के बाद बदमाशों ने चम्मच को घिसकर चाकू बनाया, इसके बाद एक दूसरे पर चाकू से हमला किया। सूत्रों के मुताबिक जेल में चाकूबाजी की घटना बैरक में दबदबा कायम करने के लिए की थी। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराने से बदमाशों के हौसले बुलंद होंगे। जेल में चाकूबाजी की घटना के बाद जेल प्रशासन ने बदमाशों को अलग- अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया है।

5379487