Logo
गरियाबंद जिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी एसए सम्पत कुमार का भव्य स्वागत किया गया। जिला कांग्रेस भवन की जर्जर स्थिति को देखकर उन्होंने 10,000 रुपये नकद दिए। 

गोरेलाल सिन्हा- गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी एसए सम्पत कुमार का भव्य स्वागत किया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और फूलों की वर्षा से उनका जोरदार अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने आगामी नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस को एकजुट होकर मेहनत करने का आह्वान किया। सम्पत कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इन चुनावों में सफलता छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भविष्य की जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी। 

present worker
उपस्थित कार्यकर्ता 

स्थानीय नेताओं की मौजूदगी में संपत कुमार ने साफ शब्दों में कहा कि, स्थानीय चुनाव में पार्टी की रीढ़ कार्यकर्ता होती हैं और कार्यकर्ताओ को मजबूत करने स्थानीय चुनावों में दिल बड़ा करने होंगे। उन्होंने आगे कहा कि, यदि कार्यकर्ता तन, मन और धन से जुटकर काम करेंगे, तो न केवल निकाय और पंचायत चुनावों में, बल्कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस की जीत सुनिश्चित होगी। उन्होंने पार्टी में मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारियों का आश्वासन दिया और कहा कि संगठन में अब कोई छोटा-बड़ा नहीं रहेगा, बल्कि जो काम करेगा, वही ऊंचाई तक पहुंचेगा।

विधानसभा चुनाव की तैयारी पर भी फोकस- जनक ध्रुव 

जनक ध्रुव ने भी अपने संबोधन में कहा कि नगरीय और पंचायत चुनावों में सफलता कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव की राह आसान करेगी। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने की अपील की।

संपत कुमार ने दिए 10 हजार रुपये 

गरियाबंद में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी एसए. संपत कुमार का स्वागत न केवल जोश से भरा था। बल्कि, उनकी उदारता की मिसाल भी देखने को मिली। जिला कांग्रेस भवन की जर्जर स्थिति को देखकर उन्होंने बिना देर किए अपनी जेब से 10,000 रुपये नकद दिए। ताकि, भवन की मरम्मत शुरू हो सके। इस दौरान, बिंद्रानवागढ़ के विधायक जनक ध्रुव ने भी आगे बढ़ते हुए भवन के बकाया बिजली बिल का भुगतान करने का वादा किया। यह क्षण कार्यकर्ताओं के लिए न केवल प्रेरणादायक था, बल्कि पार्टी के भीतर मजबूत एकजुटता का संकेत भी था।

ये वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता रहे उपस्थित 

इस मौके पर बिंद्रा नवागढ़ विधायक जनक राम ध्रुव के अलावा जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भावसिंग साहू, प्रशासनिक महामंत्री ठाकुर ओंकार सिंह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम, जनपद अध्यक्ष पुष्पा जगन्नाथ साहू, युगल पाण्डेय, बालमुकुंद मिश्रा, ब्लॉक अध्यक्ष हाफिज खान, रूपेश साहू, रामकृष्ण ध्रुव, प्रेम सोनवानी, सन्नी मेमन, संदीप सरकार, मुकेश रामटेके, छगन यादव, राजेश साहू, मुकेश पाण्डेय, जुनेद खान, गेंदलाल सिन्हा, शीला ठाकुर, चिराग अली, नीरज ठाकुर, राजेश साहू, शीला ठाकुर, चंदा बारले, सक्लीन कादर प्रभारी, शरीक रहीस खान, रामकुमार गोस्वामी, डीके ठाकुर, योगेश साहू के साथ जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या अन्य लोग भी मौजूद रहे।

5379487