Logo
प्रेम प्रसंग के चलते एक 17 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका के भागने से मना करने पर छात्र ने उठाया ये आत्मघाती कदम। 

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले मेें प्रेम प्रसंग के चलते एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग भी ऑन रखी थी।  इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला जय नगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार,मृतक छात्र का नाम 17 वर्षीय अखिलेश ठाकुर है। वह महावीरपुर के अजिरमा के रहने वाले थे। वह 12वीं में पढ़ता था। अखिलेश अजिरमा हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह एक लड़की से प्यार करता था और उसको भागकर अपने साथ ले जाना चाहता था लेकिन लड़की ने मना कर दिया। जिससे नाराज होकर छात्र ने आत्मघाती कदम उठा लिया। परिजनों ने देखा तो फंदे से उतारकर अंबिकापुर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव भी परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस परिजनों से कर रही पूछताछ

पुलिस ने जब लड़के के मोबाइल की जांच की तो खुदकुशी का वीडियो सामने आया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह किसी नाबालिग को पसंद करता था। दोनों के बीच प्रेम संबंध था।किशोरी दूसरे जाति की थी। अखिलेश ठाकुर ने किशोरी से कहा कि हम भाग जाते हैं, क्योंकि परिवार वाले नहीं मानेंगे। इस पर किशोरी ने समझाया कि उसे आगे पढ़ना है। वह इस तरह का कदम नहीं उठा सकती। इससे  दुखी  होकर अखिलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर अखिलेश के पिता गोपी ठाकुर और परिवारजनों से भी पूछताछ कर रही है। 

 

5379487