Logo
बसना में पुलिस ने एक वाहन से 50 लाख रूपये के सोने के टुकड़े और ज्वेलरी जब्त किया है। जिसके बाद ने पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बसना। छत्तीसगढ़ के बसना में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 50 लाख रूपये के सोने के टुकड़े और ज्वेलरी जब्त किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़-ओड़िसा सीमा पर स्थित चेक पोस्ट रेहटीखोल के पास रविवार को चेकिंग के दौरान बरगढ़, ओडिसा की तरफ से आ रही सफेद रंग की स्कार्पियो को रोका कर जांच की गई। गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों ने कार मे सोना रखकर परिवहन करना स्वीकार किया। वाहन की तलाशी लेने पर एक प्लास्टिक थैला के अंदर 837-240 ग्राम सोने के टुकड़े और ज्वेलरी मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से गहने के संबंध में पूछताछ की लेकिन आरोपी कुछ नहीं बोले और ना ही कोई वैध दस्तावेज पेश कर पाए। साथ ही आरोपियों के पास से 19 लाख 50 हजार की नकदी भी बरामद की गई है।

रायपुर बस स्टेंड से पकड़ाया 4 करोड़ का सोना 

कल ही एक युवक बस के जरिए सोने के जेवर रायपुर से मुंबई ले जाकर जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं जब्त सोने की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है। छत्‍तीसगढ़ जीएसटी विभाग के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस कुरियर बॉय भेरूलाल गुर्जर से पूछताछ कर रही है। टिकरापारा थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

5379487