Logo
भाटापारा के ग्राम खपराडीह में प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के निवास के लिए बने शासकीय जीआर डी कॉलोनी में ठेकेदार ने जो कार्य किया है। उसमें लापरवाही की शिकायतें निकलकर सामने आ रही है।  

तुलसी जायसवाल-भाटापारा। छत्तीसगढ़ के भाटापारा के ग्राम खपराडीह में प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों के निवास के लिए बने शासकीय जीआर डी कॉलोनी में ठेकेदार ने जो कार्य किया है। आरोप है कि, वह कार्य को रोजाना अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा नजर में देखकर नजर अंदाज किया जाता है।

आधा-अधूरा पड़ा काम
आधा-अधूरा पड़ा काम

भाटापारा के ग्राम खपराडीह में शासकीय अधिकारी कर्मचारियों के लिए कॉलोनी बनाया गया है। यहां कॉलोनी में जनपद पंचायत के माध्यम से ठेकेदार द्वारा सुरक्षा के लिए दीवार निर्मित और कॉलोनी में निवासरत अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए गार्डन व गार्डन के चारों ओर पेवर ब्लॉक लगाना था। जिस पर ठेकेदार द्वारा कुछ तरफ तो दीवार बनाया गया है। लेकिन कही-कहीं नहीं बनाया गया है। वहीं पेवर ब्लॉक चारों तरफ लगाया गया है लेकिन जमीन भूमि को बराबर नहीं मिलाया गया है। कुछ पेवर ब्लॉक लगभग डेढ़ फीट नीचे लगा है तो कुछ जगह डेढ़ फीट ऊपर लगा दिया गया है। जिसमें कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है लेकिन वहां निवासरत अधिकारी कर्मचारियों ने ठेकेदार से इस संबंध में ना तो कोई जांच की और ना ही ठेकेदार से पूछताछ की।          

सीईओ को नहीं है मामले की जानकारी 

इस संबंध में जनपद पंचायत सीईओ गेंदले से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मेरे संज्ञान में नहीं है निरीक्षण के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

एसडीएम बोले- मामले की होगी जांच 

वहीं भाटापारा एसडीएम नितिन तिवारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, जनपद सीईओ से जानकारी लेकर जांच किया जाएगा।

5379487