Logo
बिलाईगढ़ जिले के प्राथमिक शाला बोकरामुडा में सहायक शिक्षक को शराब पीते हुए देखा गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक छत्तर सिंह को निलंबित कर दिया। 

देवराज दीपक- सारंगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़- बिलाईगढ़ जिले में शिक्षा के मंदिर में नशा करने का मामला सामने आया है। जिले के बरमकेला प्राथमिक शाला बोकरामुडा में सहायक शिक्षक को शराब पीते हुए देखा गया है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी वर्षा बंसल ने कार्रवाई करते हुए सहायक शिक्षक छत्तर सिंह को निलंबित कर दिया। इस खबर को हरिभूमि डॉट कॉम ने प्रमुखता से बनाया था। 

दरअसल, बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला प्राथमिक शाला बोकरामुडा में सहायक शिक्षक को शराब पीते हुए देखा गया है। मामले का पता चलने पर गाँव के लोगों में भारी आक्रोश है। स्टूडेंट्स में डर का माहौल बना हुआ है।

https://img.haribhoomi.com/uploadimage/library/free_files/pdf/Chhatt_2024_08_06_055626.pdf

ग्रामीणों को भी धमकाया

यह पूरा मामला बरमकेला के प्राथमिक शाला बोकरामुड़ा का है। जहाँ पर एक शराबी शिक्षक को स्कूल में शराब पीते हुए करते देखा गया है। वहीं इस मामले की जानकारी गाँव वालों को मिली तो उन्होंने शिक्षा के मंदिर में इस तरह शराब के सेवन करने पर नाराज़गी जताई है। जिसके बाद शिक्षक माफ़ी मांगने के बजाय गाँव वालों के सामने ऊँची पहुँच होने का रौब झाड़ने लगा। वहीं शिक्षक के इस हरकत के बाद वहां पढ़ाई करने वाले बच्चों में डर का माहौल बना हुआ है।

5379487