Logo
पती ने गुस्से में आकर दफ्तर से घर आते ही बेरहमी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया...ऐसा क्यों किया...पढ़िए

रायपुर- पति-पत्नी का रिश्ता जब तार-तार हो जाए तो उसे मौत के रास्ते तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता, कभी-कभी छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई कर लेना आम बात है, लेकिन ऐसा भी क्या हुआ जो पत्नी को जान से मार दिया जाए। ऐसा ही कुछ राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में हुआ है, पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद पति ने खुद को थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया था। 

बता दें, करीब 9 बजे जब वो काम से लौटा तो पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी। गुस्से में आकर उसने चाकू से पत्नी काजल के गले और पेट पर चाकू मार दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई...

बच्ची के सामने मां की हत्या...

जानकारी के मुताबिक, पेशे से क्रेन ऑपरेटर राधेश्याम वर्मा का पत्नी काजल वर्मा से कई बार विवाद हुआ था। हद तो तब हो गई, जब पति ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची के बारे में भी नहीं सोचा, उसी मासूम बच्ची के मां को उसके सामने मार डाला, फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या को बताया गलती...

आरोपी पति जब थाने पहुंचा तो उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि, मुझसे गलती हो गई...मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। यह सब सुनकर पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और देखा की पत्नी की लाश खून से सनी हुई पड़ी हुई है। पूछताछ के बाद पता चला कि, पत्नी को फोन पर बात करने से मना किया था। लेकिन वो नहीं मानी तो जान से मार दिया।

5379487