Logo
हेडमास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आते हैं और छात्रों से मारपीट करते हैं। परिजनों ने बीईओ से शिकायत की है। 

सूरजपुर। सूरजपुर के रामानुज नगर ब्लॉक के सुरता ग्राम पंचायत के छतपारा प्राथमिक स्कूल से शराबी हेडमास्टर का मामला सामने आ रहा है। छात्र और परिजनों ने आरोप लगाया है कि, हेडमास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आते हैं। मामले की शिकायत के बाद बीईओ ने शिक्षक पर कार्रवाई करने के लिए जिला के अधिकारियों को निर्देश दिया है। 

शिक्षक के व्यवहार से परेशान होकर छात्रों ने अपने परिजनों को बताया कि, सर शराब पीकर स्कूल आते हैं और अपशब्द बोलकर मारपीट करते हैं। छात्रों के कहने पर परिजनों ने शिक्षक समय लाल से सवाल किया तो उन्होंने तन कर कहा- कोई बताए तो आखिर मैंने कब शराब पी है। ये सारे आरोप झूठे हैं। 

teacher
शिक्षक समय लाल 

शिकायत के बाद निरीक्षण के लिए स्कूल पहुंचे बीईओ

तब परिजनों ने इसकी शिकायत बीईओ से की। इसके बाद बीईओ अपने सहयोगियों के साथ निरीक्षण करने स्कूल पहुंचे। वहां पर उन्होंने छात्रों और परिजनों से जानकारी ली।  

शिक्षक पर होगी कार्रवाई- बीईओ

बीईओ ने बताया कि, जांच में पता चला है कि शिक्षक शराब के नशे में स्कूल आया था। इससे पहले भी उसके खिलाफ शिकायत मिली थी लेकिन माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया था। वह दोबारा से शराब पीकर स्कूल आ रहा है। इसलिए रिपोर्ट तैयार कर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी गई है। जल्द ही शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी। 

5379487