Logo
मोहला, मानपुर- अंबागढ़, चौकी जिले के भोजटोला गांव में 21 अक्टूबर को एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जायेगा। जहां लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जायेगा। 

एनिशपुरी गोस्वामी- मोहला। छत्तीसगढ़ के मोहला, मानपुर- अंबागढ़, चौकी जिले के भोजटोला गांव में 21 अक्टूबर को एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जायेगा। जहां लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जायेगा। इस शिविर का आयोजन क्षेत्रीय विधायक इंद्रशाह मंडावी के सहयोग से किया जा रहा है। विधायक ने लोगों से आने की अपील की है। 

S

स्वास्थ्य शिविर को लेकर विधायक मंडावी ने कहा कि, जिले के दूरस्थ अंचल में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए शिविर लगाया जा रहा है। जिसमें हाइटेक हॉस्पिटल भिलाई के 7 विभाग के अनुभवी चिकित्सक सेवा प्रदान करेंगे। जिसमें डॉ. रंजन सेन गुप्ता हृदय रोग, डॉ. सुमन राय किडनी एवं डायलिसिस, डॉक्टर दीपक सिन्हा हड्डी रोग, डॉ. अपूर्व वर्मा नाक, कान, गला, डॉ. अंजना चौधरी प्रसूति एवं स्त्री रोग, डॉक्टर वैष्णवी शर्मा दंत रोग, डॉ. मिथलेश शिशु रोग विशेषज्ञ और जिला अस्पताल के चिकित्सक स्वास्थ्य जांच कर परामर्श देंगे एवं दवाई वितरण करेंगे। 

जांच शिविर में लोगों को मिलेगी निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधा 

उन्होंने आगे कहा कि, इस जांच शिविर में ब्लड प्रेशर, शुगर, ईसीजी की भी निशुल्क सुविधा मिलेगी। इस दौरान रक्तदान के संबंध में जागरूकता फैलाने हेतु सना ब्लड बैंक सुपेला (भिलाई) के द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाना है। विधायक श्री मंडावी ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर स्वास्थ्य जांच एवं परामर्श का लाभ लेने का आग्रह किया। स्वास्थ्य शिविर के लिए प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें... विष्णुदेव साय बने BJP के सक्रिय सदस्य :  प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने दिलाई सदस्यता

विधायक ने उदयाचल चैरिटेबल आई हॉस्पिटल को भी किया आमंत्रित 

इससे पहले भी मोहला मानपुर विधायक ने दूरस्थ अंचल मदनवाड़ा में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कराया था। विधायक ने इस दौरान आंखों की समस्या के समाधान के लिए राजनांदगांव से उदयाचल चैरिटेबल आई हॉस्पिटल सेंटर संस्था को भी स्वास्थ्य शिविर में आमंत्रित किया है। जहां आंखों का उचित जांच कर परामर्श एवं चश्मा निर्माण का कार्य किया जाएगा।

5379487