Logo
स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल एक दिवसीय दौरे पर जशपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। 

जितेंद्र सोनी-जशपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल एक दिवसीय दौरे पर जशपुर पहुंचे। उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी साथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में भर्ती मरीज से मिलकर उनका हाल-चाल जाना और जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टरों और नर्स से मुलाकात की। 

डॉक्टरों से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि, निरीक्षण के दौरान डॉक्टर से मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि, जिला अस्पताल में मशीनों और एंबुलेंस की कमी है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा हम जल्द ही इसकी व्यवस्था कराएंगे। वहीं अस्पताल परिसर की हालत भी जर्जर है हम जल्द ही सीएम से इस बारे में बात करेंगे। इस अस्पताल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर की कमी है। यहां पर 15 दिनों के अंदर स्पेशलिस्ट डॉक्टर पदस्थ किए जाएंगे। अस्पताल में करोड़ों रुपए से बने ऑक्सीजन प्लांट भी बंद पड़े हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि, जल्द ही इन ऑक्सीजन प्लांट में मरम्मत का काम कराया जाएगा। 

जिले में स्नेक पार्क बनाने का किया जाएगा विचार - स्वास्थ्य मंत्री 

जशपुर जिले को नागलोक के नाम से जाना जाता है। पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री को जशपुर जिले को स्नेक पार्क बनाने का सुझाव दिया है। जिस पर उन्होंने कहा कि, हम जशपुर को स्नेक पार्क बनाने पर विचार करेंगे। 

5379487