Logo
पुल-पुलियां उफान पर होने के चलते पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। लोगों को यहां नहीं आने की अपील की गई है।

कुश अग्रवाल/बलौदबाजार-  छत्तीसगढ़ के बलौदबाजार में तेज बारिश से नदी-नाले उफान पर है। सभी नदी-नाले उफान पर होने के चलते पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। बलौदाबाजार पुलिस ने लोगों को यहां तक नहीं आने की हिदायत भी दे दी है। साथ ही कहा गया है कि, पुल के ऊपर से पानी न भरा जाए। 

प्रमुख मार्गों पर हाई अलर्ट

जानकारी के मुताबिक, जिले के प्रमुख मार्ग पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। भाटापारा से सेमरिया होते हुए बिलासपुर मार्ग पर अलर्ट है।  कसडोल से वाह्य बया होते हुए पिथौरा मार्ग पर पुलिस बल तैनात है। पलारी से ग्राम अमेठी होते हुए सिरपुर मार्ग पर भी अलर्ट जारी है। 

शिवरीनारायण पुल पर अलर्ट घोषित

बलौदाबाजार जिला थाना गिधौरी से शिवरीनारायण पुल होते हुए जिला जांजगीर मार्ग पर जाने वाले लोगों को अलर्ट किया गया है। सिमगा से छोटा पुल होते हुए बेमेतरा जिला जाने वाले रास्ते पर रोक लगा दी गई है। इन सभी मार्ग में पूल के ऊपर पानी आने से हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

ट्रेक्टर चालक समेत 5 लोग नदी बहने से बाल-बाल बचे थे 

एक दिन पहले कवर्धा में लगातार बारिश से नदी-नाले उफान पर है। इसके बावजूद लापरवाही बरती जा रही थी। तेज बारिश की वजह से नदी-नालों में पानी भरा हुआ था। लेकिन लोग उस नदी को पार करने से जरा भी डर नहीं रहे हैं। इसलिए भाकुर रोड में डोकरी घटिया पुल को पार कर रहे ट्रेक्टर चालक समेत 5 लोग नदी में बहते हुए नजर आए थे। 

बता दें, सोमवार की शाम 6 बजे के आस-पास यह घटना हुई थी। ट्रैक्टर ट्राली बहने के बाद चालक और साथ में बैठे लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई थी। यह पूरा मामला कुकदूर थाना के भाकुर का था। 

5379487