Logo
नगरी में झमाझम बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर है। जिसके चलते सीतानदी में रेत निकालते समय अचानक बाढ़ आने से कई ट्रैक्टर नदी में डूब गए। 

कुलदीप साहू-नगरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में झमाझम बारिश होने से नदी-नाले उफान पर हैं। जिसके कारण सीतानदी पुल पर पानी ऊपर से बहने के कारण सिहावा बोराई मार्ग में वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। जिले में भी पिछले कई दिनों से अलग- अलग हिस्सों में रुक- रुककर बरिश हो रही है। जिसके चलते ब्लाक मुख्यालय से ओडिशा जाने वाला मार्ग बंद रहा। 

दरअसल नगरी क्षेत्र के वनांचल में झमाझम बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गए हैं। जिसके कारण सीतानदी पुल पर पानी ऊपर से बहने के कारण सिहावा बोराई मार्ग में वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। जिले में भी पिछले कई दिनों से अलग-अलग हिस्सों में रूक रककर बारिश हो रही है। वहीं गुरवार को हुई बारिश के चलते नगरी ब्लाक मुख्यालय से ओडिशा जाने वाला मार्ग बंद रहा वहीं पानी का स्तर कम होने पर आवागमन वापस चालू हो जाएगा।

बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालत

गुरुवार को हुई झमाझम बारिश के कारण इलाके के नदी-नाले उफान पर है।  जिसके कारण बाढ़ की स्थिति बन गई है। पुल के ऊपर अत्यधिक पानी होने से तीजा जाने वाली महिलाओं को परेशानी हो रही है। वहीं पुल का पानी कम होने तक लोगों को कई घंटे इंतजार करना पड़ा। वहीं सीतानदी में  रेत निकालते समय अचानक बाढ़ आने से ट्रैक्टर नदी में डूब गया। 

इसे भी पढ़ें...कटे पेड़ की डाली लेकर थाने पहुंची वृद्धा : बोली-12 साल से महुए के पेड़ को मैंने बेटे की तरह पाला था

सालों से सड़क की मांग कर रहे लोग 

मेन रोड पर दोनों तरफ गाड़ियों की लाइन लगी हुई है। वहीं क्षेत्रवासी सालों से सड़क की मांग कर रहे हैं। लेकिन प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। लोगों का कहना है कि, इस पुल को काफी ऊंचाई में बनाया जाना चाहिए। जिससे आसानी से आवागमन किया जा सकता है। पुल का निर्माण करने के लिए कई बार आंदोलन कर चुके हैं। बारिश के समय में आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

5379487