Logo
हिट एण्ड रन मामले में 73 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी कार के नीचे एक किमी तक घसीटे जाने के युवक की मौत हुई थी। 

खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के गंडई से पिछले दिनों हिट एंड रन का मामला सामने आया था। इस मामले में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग का हाथ पाया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पिछले दिनों अज्ञात वाहन चालक ने झुरानदी निवासी 35 वर्षीय दिनेश यादव को अपने चपेट में ले लिया। लगभग एक किमी तक घसीटने के बाद उसे कुचलते हुए वह कवर्धा की तरफ भाग गया। इस हादसे में दिनेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा ने गंडई पुलिस और सायबर सेल की एक टीम गठित कर जांच शुरू की। लगभग 50 किमी की दूरी तक के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सफेद रंग की कार से एक्सीडेंट होना पाया गया। 

हादसे का जिम्मेदार 73 वर्षीय बुजुर्ग
जब पुलिस ने वाहन चालक का पता लगाया तो हैरान रह गई क्योंकि, इस भयानक सड़क हादसे के पीछे किसी युवा का नहीं बल्कि 73 वर्षीय बुजुर्ग का हाथ था। फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बस और ट्रक के बीच भिड़ंत 
वहीं मंगलवार की सुबह धमतरी जिले में स्कूल बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा 
दरअसल, सुबह करीब 8 बजे नगरी सिहावा रोड पर विद्याकुंज स्कूल के स्कूली बच्चों को लेकर नगरी से बस जा रही थी। दूसरी ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करते हुए आई और बस से टकरा गई। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि, अभी सभी की हालत सामान्य है। 

CH Govt hbm ad
5379487