Logo
डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने कहा कि, 25 वर्ष की सेवा अवधि छोटी नहीं होती। श्री धीमान बेहद काबिल हैं और समर्पित सहयोगी हैं

रायपुर। हरिभूमि समाचार पत्र समूह के आईटी हेड संजीव धीमान की सेवा अवधि के 25 वर्ष पूर्ण होने पर रायपुर कार्यालय में उनका सम्मान किया गया। हरिभूमि और हरिभूमि के सहयोगी चैनल आईएनएच न्यूज के समस्त साथियों ने इस अवसर पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं। प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने कहा कि 25 वर्ष की सेवा अवधि छोटी नहीं होती। श्री धीमान बेहद काबिल हैं और समर्पित सहयोगी हैं। ऐसा नहीं है कि उनके पास अन्य संस्थानों में जाने के अवसर नहीं आए और या अन्य संस्थानों ने उन्हें बुलाया नहीं, लेकिन हरिभूमि के प्रति उनकी निष्ठा ही थी कि वे आज तक हरिभूमि में निरंतर सेवाएं दे रहे हैं। श्री द्विवेदी ने कहा कि श्री धीमान न केवल काबिल, मेहनती और निष्ठावान सहयोगी हैं बल्कि वे एक अच्छे इंसान भी हैं। एक अच्छा इंसान होना बेहद आवश्यक है। यही वजह है कि उनके दीर्घ कार्यकाल में संस्थान के सभी वरिष्ठों का स्नेह और सम्मान प्राप्त है। श्री द्विवेदी ने संजीव को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी ।

it head dhiman
 

और शाल, श्रीफल देकर उनका सम्मान किया।हरिभूमि समाचार पत्र समूह की ओर से श्री धीमान को एक लाख रुपए की सम्मान निधि भी प्रदान की गई। सम्मान समारोह में उद्बोधन देते हुए संपादक, समन्वय ब्रह्मवीर सिंह ने कहा कि श्री धीमान का व्यक्तित्व समर्पण, काबिलियत और निष्ठा का जीता जागता उदाहरण है। संस्थान के प्रति उनकी निष्ठा अनुकरणीय है। विगत 25 वर्ष से वे जिस तरह अपने कार्य के प्रति प्रतिबद्धता दिखा रहे हैं, वह सामान्य नहीं है। श्री धीमान ने भी अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि यह उनका नहीं, हरिभूमि के भरोसे का सम्मान है। विगत 25 साल में उन्हें हमेशा सम्मान ही हासिल हुआ है। संस्थान ने सदैव उन पर भरोसा किया है। उनका प्रयास रहा है कि भरोसा कायम रहे और संस्थान की बेहतरी होती रहे। श्री धीमान ने सभी विभागों के सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।

 sanjeev dhiman
 

विभागाध्यक्षों ने किया सम्मान

सम्मान समारोह में हरिभूमि रायपुर के संपादक धनंजय वर्मा, महाप्रबंधक अनिल गहलावत, प्रसार प्रबंधक अनंत राम साहू, आईएनएच इनपुट हेड शैलेष पांडेय, हरिभूमि के सिटी चीफ नवीन शर्मा, हरिभूमि के रीजनल हेड (मार्केटिंग) प्रशांत तिवारी, आईएनएच के मार्केटिंग हेड नीलेश द्विवेदी, हरिभूमि के सिटी मार्केटिंग हेड संजय वनवासी, आईएनएच की असाइनमेंट हेड विनय त्रिवेदी, एचआर हेड निक्की श्रीवास्तव, मशीन विभाग प्रमुख प्रकाश जायसवाल और गंगाराम साहू ने श्री धीमान का सम्मान किया। आभार प्रदर्शन डिजिटल हेड चंद्रकांत शुक्ला ने दिया। समारोह में सेंट्रल डेस्क इंचार्ज गौस मोहम्मद एवं अरविंद गायकवाड़, अमित स्वप्निल, विद्याधर साहू, तरुण डोंगरे, वरिष्ठ पत्रकार जिया कुरैशी, प्रांतीय डेस्क इंचार्ज वरुण झा, कम्प्यूटर विभाग इंचार्ज अशोक साहू एवं रुपेंद्र वर्मा, गोपीचंद जायसवाल, प्रभात साहू, आईटी विभाग के राम निर्मलकर, दुर्गेश साहू सहित हरिभूमि और आईएनएच परिवार के सहयोगी उपस्थित थे।

Dr. Himanshu Dwivedi
 
5379487