Logo
मनेंद्रगढ़ जिले में कलेक्टोरेट के पास बुधवार सुबह नेशनल हाइवे-43 पर हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

प्रवीन्द सिंह-मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में कलेक्टोरेट के पास बुधवार सुबह नेशनल हाइवे-43 पर हादसा हो गया। दो बाइकों की जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना मनेंद्रगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 

दरअसल, मनेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे 43 पर सुबह करीब 8 बजे दो बाइक आमने-सामने से टकरा गए। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि, बाइक पर सवार दोनों युवक उछलकर सड़क पर गिर गए। सिर में आई गंभीर चोटों के कारण दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

तेज रफ्तार ने ली जान

मिली जानकारी के अनुसार, मनेंद्रगढ़ निवासी अजीत केरकेट्टा अपने दो साथियों को बस स्टैण्ड छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसकी टक्कर सामने से आ रहे दिनेश सिंह की बाइक से हो गई। बताया जा रहा है कि, तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। अतीत करकेट्टा के साथ बाइक में बैठे दोनों लोग सुरक्षित हैं, उन्हें मामूली चोटें आई है। 

घटनास्थल पर है खतरनाक मोड़ 

बता दें कि, जहां पर हादसा हुआ वहां खतरनाक मोड़ है और पुलिया भी बनी हुई है। निर्माण के दौरान यहां पर सड़क को समतल भी नहीं किया गया है। तेज रफ्तार में चल रहे बाइकर्स अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

5379487