Logo
सड़क पर फैले मलबे को लेकर मामूली सी विवाद के बाद पांच नरपिशाचों ने दो मासूम से युवकों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वीडियो में मारपीट का दिल दहला देने वाला दृश्य है। 

संदीप करिहार-बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सड़क से मलबा हटाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद दो बाइक सवार युवकों को फावड़ा और बत्ते से जमकर पीटा गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताया जा रहा है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के खमतराई का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, घर के सामने फ्लोरिंग करने के लिए सड़क पर गोपी सूर्यवंशी रेत, गिट्टी, सीमेंट का मलबा रोड पर बिछाकर रखा था। इसी दौरान मलबा हटाने के लिए बाइक सवार युवक पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू ने उनसे मलबा हटाने के लिए कहा तो गोपी और उसके भाइयों ने मिलकर उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इलाज के दौरान एक की मौत 

घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मौत हो गई और कल्लू की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी गोपी सूर्यवंशी, तिलकेश सूर्यवंशी, रूपेश शूत्र, शिव शूत्रे और साहिल शूत्रे को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487