Logo
दूसरे मर्दों से बात करना पति को पसंद नहीं आया, इसलिए उसने गुस्से में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है।

कोरबा- पत्नी के दूसरे मर्दों से बात करना पति को पसंद नहीं आया, इसलिए उसने गुस्से में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। पति को इतना तेज गुस्सा आया कि, उसने न आए देखा न बाए...सीधा चरित्र शंका की वजह से फावड़ा हाथ में लिया और दे मारा। हालांकि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला कोरबा जिले का है। 

पत्नी की उम्र 32 साल थी 

बता दें, ग्राम जलके के रहने वाले आरोपी पति बसंत कुमार ने अपनी पत्नी मंगली बाई को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया। क्योंकि उसकी पत्नी गैर मर्दों से बातचीत करती थी। वैसे तो इस घटना के बात से पति फरार चल रहा था। लेकिन पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है। 

पत्नी को मारकर जंगल में छिप गया था 

इस वारदात से पहले पति बकरी चराकर अपने घर वापस आया तो पत्नी को किसी दूसरे युवकों से बात करते देखा। यह देख उसका दिल दुखने लगा और आगबबूला होने की वजह से पत्नी पर हमला बोल दिया है। अहम बात यह है कि, पत्नी की हत्या करने के बाद वो गांव के ही जंगल में जाकर छिप गया था। लेकिन पुलिस ने छापेमारी शुरू की और उसे खोज निकाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। 

5379487