Logo
चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। उसने कैंची और हथौड़े से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। शक बहुत बुरी चीज है। इससे अच्छे खासे लोगों की दुनिया तबाह हो जाती है। ऐसा ही एक मामला बलौदाबाजार जिले से सामने आया है। जहां एक पति ने शक के चलते अपनी पत्नी की कैंची और हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। सबसे बड़ी बात यह है कि यह हत्या गिधपुरी थाने से महज 200 मीटर दूर जुनवानी पत्थर खदान के पास हुई। इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम तेलासी का रहने वाला आरोपी धीरज रात्रे सुबह 10:00 बजे अपनी पत्नी ज्योति 32 वर्ष को मोटरसाइकिल में लेकर उसके मायके बलौदाबाजार लेकर जा रहा था। तभी ग्राम जुनवानी पत्थर खदान के पास रास्ते में किसी बात को लेकर पत्नी से अनबन हुई और उसने मौका पाकर पास में रखे हैं हथौड़ी और कैंची से उसकी हत्या कर दी। 

इसे भी पढ़ें : पुलिस को मिली गैंगस्टर की रिमांड : रायपुर में कोर्ट में पेश किया गया अमन साहू, कोर्ट ने 6 दिन के लिए रिमांड पर भेजा

हत्या के बाद शव के पास बैठा रहा पति 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तो देखा आरोपी युवक कैंची लेकर शव के पास ही बैठा था। पुलिस को देखकर भी उसने भागने की कोशिश नहीं की। घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था। एक बड़े पत्थर में भी खून के धब्बे मिले। कपड़े रखने के बैग, एक छोटा लेडीस हैंडबैग, महिला की चप्पल, स्कार्फ और बाइक रखी हुई थी। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में लग गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

Items found at the scene
घटनास्थल पर मिला सामान

चरित्र शंका के चलते मार डाला 

वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, उसे अपनी पत्नी पर शक था। वह घंटों किसी से फोन पर बात करती रहती थी। इस वजह से अक्सर उनकी लड़ाई भी हो जाती थी। आज भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 

इसे भी पढ़ें : प्रेमी जोड़े की लाश मिली : रात में घर से निकले थे दोनों, सुबह एक ही फंदे पर लटके मिले

पहले भी होती थी पति-पत्नी के बीच लड़ाई 

मृतका ज्योति के परिजनों ने बताया कि, आरोपी नशे का आदि है। दो महिने पहले भी इसी बात को लेकर दोनों  के बीच लड़ाई हो गई। इस वजह ज्योति मायके आई थी। कुछ दिन पहले ही वह अपने ससुराल ग्राम तेलासी लौटी थी और अब उसने ज्योति को मार डाला। 

5379487