Logo
रायपुर के एक क्लब में फायरिंग करने वाले आरोपी को VIP ट्रिटमेंट दी जा रही है। सोशल मीडिया पर इसका एक स्टिंग वीडियो भी सामने आया है।

रायपुर। हाइपर क्लब में गोली चलाने वाले आरोपी को पेशी के दौरान वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की खबर सामने आई है। आरोपी के लिए कोर्ट में उसके साथी, समर्थक शराब लेकर आए थे, इसका एक स्टिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कोर्ट में पुलिस जवानों ने पेशी के वक्त उसकी हथकड़ी खोल दी थी और इस दौरान वह बगैर हथकड़ी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से बातचीत करता दिखा है। एसएसपी ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

वीडियो में सामने आया है कि, आरोपी के लिए उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने लंच का बंदोबस्त भी किया। जिस झोले में लंच लाया गया, जब उसे बाहर फेंका जा रहा था तो उसमें व्हिस्की की 2 खाली बोतलें भी नजर आईं। ये सबकुछ पुलिस जवानों की मौजूदगी और जानकारी में होता रहा। इस दौरान कोर्ट परिसर में विकास के साथ बातचीत कर रहे लोगों को पुलिसकर्मियों से हंसी ठिठोली भी करते देखा गया। इसके बाद विकास के साथी से पुलिसकर्मी ने कुछ लिया और वर्दी की ऊपरी जेब में रख लिया। पेशी के दौरान दिनभर विकास को कोर्ट परिसर में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया।

एसएसपी ने कहा- जांच कराएंगे

इस मामले में रायपुर एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। इसकी जांच के लिए आरआई को नियुक्त किया गया है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आएगी, जिसके बाद दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

5379487