Logo
किराना दुकान से कैश और घर से लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए सभी चोर, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। लेकिन पुलिस अब भी इन चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

गौरेला/पेंड्रा/मरवाही- छत्तीसगढ़ के गौरेला में चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आए, यहां पर एक किराना व्यापारी के घर पर डकैतों ने धावा बोल दिया, जिसके बाद घर में सो रही महिलाओं को बंधक बनाकर 15 तोला सोना और 3 किलो चांदी लेकर फरार हो गए। साथ ही किराना दुकान पर रखे 25000 हजार रुपए नगद भी लेकर चले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है। 

बता दें, घर में महिलाएं अलग-अलग कमरे में सोई हुई थीं। जिसके बाद चोर उनके कमरे में पहुंचे और उनका मुंह दबाकर बंद कर दिया गया। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देकर दी थी। आरोपियों ने अलमारी के लॉकर को तोड़कर उसमें रखा सोने और चांदी के जेवरात जिसकी कीमत 4 लाख 50 हजार है। 

तीन से चार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम...

आपकी जानकारी के लिए बता दें, डकैती करने वाले तीन से चार लोग थे। सीसीटीवी को खंगाले के बाद पता चला कि, यह सभी किसी बाहर सिटी के हैं। क्योंकि खोडरी में जिस जगह पर वारदात हुई है वहां से रेलवे स्टेशन काफी पास बताया जा रहा है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि, बदमास कही बाहर से आए हुए थे। 

घर के सदस्यों ने क्या कहा...

जिस घर में चोरों ने धावा बोला है, उसमें करीब 5 लाख का माल गायब कर दिया गया है। घर की बुजुर्ग महिला का डकैतों ने मुंह दबा दिया और अलमारी खोलकर सारा सामान लेकर हवा की तरह उड़ गए। परिवार वालों की माने तो डकैत राशन दुकान का शटर तोड़ घर में दाखिल हुए थे। घर वालों के मुताबिक डकैत बार-बार ये कह रहे थे कि शोर नहीं मचाना वरना जान से मार देंगे। शोर मचाया तो उनके पास चाकू और पिस्तौल है सभी को जान से मार देंगे। 
 

5379487