Logo
हरिभूमि डाट कॉम की खबर का असर हुआ है। ग्राम पंचायत छेरकड़ीह में नाला पार कर स्कूल जाते बच्चों की खबर प्रकाशित करने के बाद कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लिया है।

कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। हरिभूमि डाट कॉम की खबर का असर हुआ है। ग्राम पंचायत छेरकड़ीह में नाला पार कर स्कूल जाते बच्चों की खबर प्रकाशित करने के बाद कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लिया है। कलेक्टर ने एसडीएम, तहसीलदार समेत पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को फौरन ग्राम छेरकाडीह भेजा। 

उल्लेखनीय है कि, सुबह ही हरिभूमि डाट कॉम ने ग्राम छेरकाडीह के इस समस्या को प्रकाशित किया था। अब कलेक्टर ने एसडीएम, तहसीलदार समेत पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को गांव भेजा और जांच के निर्देश दिए। जांच के बाद लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। 

sdm-beo
निरीक्षण करते समय एसडीएम और बीईओ 

गांव पहुंचे अधिकारियों को ग्रामीणों ने सुनाई खरी-खोटी 

इधर जब एसडीएम, तहसीलदार समेत पीडब्ल्यूडी के अधिकारी गांव पहुंचे तो आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। ग्रामीणों ने बताया कि, पिछले 30-35 साल से हम इस समस्या से जूझ रहे हैं। कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी और जनप्रतिनिधि इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। 

राशन और एंबुलेंस गांव तक नहीं पहुंच पाते - ग्रामीण 

ग्रामीण नंदिनी ने बताया कि, नाला भर जाने के कारण यहां पर बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बच्चे स्कूल नहीं जा पाते हैं। उनके पिता उन्हें अपने कंधों पर बिठाकर नाला पार कर स्कूल पहुंचाते हैं। राशन, एंबुलेंस कुछ भी गांव तक नहीं पहुंच पाता है। 

5379487