Logo
बिलाईगढ़ विकासखंड में एक बार फिर हरिभूमि.कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। जर्जर हो चुके स्कूल की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। 

करन कुमार साहू- बिलाईगढ़। बिलाईगढ़ विकासखंड में एक बार फिर हरिभूमि.कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। बेलटीकरी में स्थित शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल हैंड ओवर के 3 महीने के अंदर ही जर्जर हो चुका था छत से पानी टपक रहा था और दीवारें भी जर्जर हो चुकी थीं। इस वजह से स्कूली बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था इस खबर को हरिभूमि.कॉम ने प्रमुखता से उठाया था, जिसके बाद लोक निर्माण विभाग ने संज्ञान में लिया और ठेकेदार के जरिए मरम्मत का काम शुरू करवाया है। इस खबर को प्रमुखता से दिखाने के लिए शाला परिवार ने हरिभूमि.कॉम का आभार भी जाताया है। 

1

स्कूल के प्राचार्य सुशील गुप्ता ने कहा कि, हमने फोन के जरिए कई दफा ठेकेदार और संबंधित विभाग को मरम्मत करने के लिए कहा लेकिन उनके कान में जूं तक नहीं रेंगा। जैसे ही यह खबर हरिभूमि डॉट कॉम में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया उसके बाद मरम्मत का काम शुरू हो गया। 

इसे भी पढ़ें- विद्या का मंदिर जर्जर स्थिति में : करोड़ों की लागत से बने स्कूल की टपकी छत और टूटी दीवार, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

ठेकेदार ने गुणवत्ता के साथ काम नहीं किया- शाला विकास समिति के अध्यक्ष डोल कुमार

शाला विकास समिति के अध्यक्ष डोल कुमार जायसवाल ने कहा कि, शुरुआत में ही ठेकेदार ने गुणवत्ता के साथ काम किया होता तो आज मरम्मत का काम नहीं कराना पड़ता। उन्होंने कहा इस खबर को प्रमुखता से उठाने के लिए मैं हरिभूमि डॉट कॉम को धन्यवाद कहता हूं। 

jindal steel hbm ad
5379487