Logo
बलरामपुर जिले में पिता ने तीर धनुष से बेटे के सीने पर वार कर दिया। जिसके बाद तत्काल बेटे को को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पिता ने तीर धनुष से बेटे के सीने पर वार कर दिया। जिसके बाद तत्काल बेटे को को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बलंगी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत गुडरू गांव में बेटा दूसरे राज्य जाकर मजदूरी करने की जिद कर रहा था। जो कि, पिता मंजूर नहीं था, इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था। आज जब बेटे ने एक बार फिर बेटे ने अपनी इच्छा जताई तो दोनों में विवाद हुआ। जिसके बाद गुस्से में आकर पिता ने बेटे पर तीर धनुष से हमला कर दिया। फिलहाल बेटे की स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

घायल बेटा
घायल बेटा

छोटे भाई ने बड़े भाई पर किया तीर धनुष से हमला 

अंबिकापुर में छोटे भाई ने बड़े भाई पर तीर धनुष से जोरदार हमला कर दिया है। जिसके बाद घायल बड़े भाई सहदेव का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है। दोनों के बीच मनदेव के बाड़ी में लगे पौधे को बकरी के खाने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि, तीरधनुष से बड़े भाई पर छोटे भाई ने हमला कर दिया है। यह पूरा मामला धौरपुर थाना क्षेत्र के जटासेमर का है। 
 

5379487