Logo
कोरबा जिले में बदमाशों ने तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी है। इस मारपीट का सीसीटीवी फुटेज निकलकर सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, किस तरह बदमाश फिल्मी स्टाइल में आये और हॉकी-रॉड से पिटाई कर दी। 

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बदमाशों ने तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी है। इस मारपीट का सीसीटीवी फुटेज निकलकर सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, किस तरह बदमाश फिल्मी स्टाइल में आये और हॉकी-रॉड से पिटाई कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार, इन तीनों बदमाशों ने पहले तो युवकों को कार से ठोका। फिर नीचे उतरते ही बदमाशो ने तीनों युवकों पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इस हमले में घायल गौरव सिंह, अभिषेक तुली और मुससु को चोंटे आई हैं। जिनका कटघोरा शासकीय अस्पताल में उपचार जारी है। वीडियो वायरल होते ही आरोपियों की तलाश में कटघोरा पुलिस जुट गई है। पुरानी रंजिश के कारण मारपीट की बात कही जा रही है। 

बदमाशों ने तोड़ा युवक का हाथ 

इससे पहले भी कोरबा में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था। तीन युवकों ने पीट-पीट युवक का हाथ तोड़ दिया था, हद तो तब हो गई जब पीटते-पीटते जलती हुई आग में युवक बेहोश हो कर जा गिरा। युवक की सरेआम गांव के बीच तीन युवकों ने की पिटाई लेकिन किसी ने भी बचाने का प्रयास नही किया। युवक के बेहोश होने पर मरा हुआ समझकर मारपीट करने वाले युवक भाग खड़े हुए। घायल युवक को परिजनों ने तत्काल 112 की मदद से जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी है।

5379487